अड़ानी अंबानी को क्यों गाली देना बन्द कर दिया - पीएम मोदी








प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के करीमनगर में एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला किया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी की चुप्पी पर सवाल उठाया कि आखिर क्यों वे अचानक अंबानी और अडानी का नाम लेना बंद कर चुके हैं। 


मोदी ने कहा कि कांग्रेस के प्रमुख नेता पिछले पांच सालों से एक ही बात करते आ रहे थे, लेकिन अब उन्होंने अचानक यह मुद्दा छोड़ दिया है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को चैलेंज किया कि वे अब क्यों अन्य मुद्दों पर बात कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने तंज कसते हुए पूछा कि कांग्रेस ने अंबानी और अडानी से कितना पैसा लिया है। 


प्रधानमंत्री ने कहा कि लोगों को यह जानने का हक है कि कांग्रेस ने कितने काले धन के बैग भरे हैं और उनके इस कदम के पीछे क्या डील हुई है। बीजेपी ने एक ट्वीट में भी कहा कि "कांग्रेस के शहजादे दिन-रात एक ही मुद्दे पर बात करते हैं।" 


रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के लोगों के विश्वास को भी छुआ, जिन्होंने बीआरएस पार्टी पर भरोसा किया था, लेकिन बीआरएस ने उनके सपनों को तोड़ दिया। मोदी ने कांग्रेस की "फैमिली फर्स्ट" नीति की आलोचना की और बीजेपी सरकार की पीवी नरसिम्हा राव को सम्मानित करने की पहल की प्रशंसा की।


प्रधानमंत्री ने एनडीए सरकार की विभिन्न योजनाओं की भी चर्चा की और कहा कि उनकी सरकार ने कई क्षेत्रों में प्रगति की है। उन्होंने तेलंगाना के लोगों से आग्रह किया कि वे बीजेपी को समर्थन दें, ताकि राज्य और देश को और अधिक विकास की दिशा में ले जाया जा सके।

Comments